मध्य प्रदेश

Bhopal accident :लाखो की स्पोर्ट्स बाइक के फिसल ने गई युवक की जान

भोपाल
 भोपाल शहर से शाहजहांनाबाद एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि यहां बीती रात करीब 1:00 बजे एक स्पोर्ट्स बाइक फिसल गई। जिसकी वजह से 31 वर्षीय एक युवक की मौके पर मौत हो गई। स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है। ये हादसा ईदगाह हिल्स में रहने वाले अब्दुल लतीफ कुरैशी के साथ हुआ है। वह अचानक बाइक से गिर पड़े।

इस मामले को लेकर शाहजहांनाबाद थाने के एएसआइ अनंत पांडे ने बताया है कि अब्दुल लतीफ ने इंदौर से बाइक खरीदी थी। उसकी कीमत 6 लाख रुपए है। वह पीएनबी कालोनी ईदगाह हिल्स में रहता है। कल रात वह करीब 1 बजे रात में घर लौट रहा था तो अचानक पोस्ट आफिस के पास बाइक फिसल गई। जिसके बाद बाइक घसीटते हुए चली गई। ऐसे में सड़क किनारे लगे लोहे के पाइप से टकराई और वही रुक गई।

इस वजह से बाइक सवार अब्दुल को सर में चोट आ गई। बाइक इतनी स्ट्रांग थी की लोहे का पाइप भी टूट गया। पुलिस द्वारा बताया गया है कि जब बाइक फिसली तो उसकी रफ़्तार तेज होगी इस वजह से वह काफी दूर तक घसीटाई। लेकिन ये नहीं पता कि वह किन हालातों में फिसली उसकी जानकारी नहीं है। क्योंकि इस हादसे का कोई भी चश्मदीद नहीं मिल पाया है। अभी पुलिस इस हादसे को लेकर सीसीटीवी की तलाश कर रही है। वहीं बाइक सवार की मौत हो गई।

Related Articles
KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button