देश

Tunisha Sharma Suicide Case: पहले भी कर चुकी थी तुनिशा आत्महत्या की कोशिश,तुनिशा का धर्म बदलना चाहते थे शीजान?

मुंबई

टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के आत्महत्या मामले को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने सेट पर फांसी लगी ली थी। इस मामले में तुनिशा की मां ने को-एक्टर शीजान खान पर आरोप लगाया है कि उनकी वजह से ही तुनिशा ने (Tunisha Sharma Suicide Case) आत्महत्या की। पुलिस ने इन आरोपों के बाद एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस गिरफ्त में मौजूद शीजान खान ने एक बड़ा बयान दिया है।

तुनीशा की मां ने लगाए हैं ये आरोप

बेटी के आत्महत्या किए जाने के बाद तुनिशा की मां ने सामने आकर को-स्टार शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तुनिशा की मां ने बताया था कुछ दिनों पहले ही शीजान (Sheezan Mohammad Khan) ने उससे ब्रेकअप कर लिया था। वो खुद तो खुश था लेकिन तुनिशा इससे टूट गई थी। वो अवसाद में रहने लगी थी। इस ब्रेकअप से वो खुद को बाहर नहीं निकाल पा रही थी। दोनों रिलेशनशिप में थे। तुनिशा, शीजान से शादी करना चाहती थी लेकिन शीजान से शादी नहीं करना चाहता था।

शीजान ने दिया है ये बड़ा बयान

तुनिशा की मां के आरोपों के बाद गिरफ्तार हुए शीजान मोहम्मद खान ने बड़ा खुलासा किया है। तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में बड़ा सच बताते हुए शीजान ने कहा कि कुछ समय पहले भी तुनिशा आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। पहले जब तुनिशा ने आत्महत्या की कोशिश की थी तो उस वक्त उन्होंने एक्ट्रेस को बचा लिया था। शीजान ने कहा कि उन्होंने इस बारे में तुनिशा की मां को भी बताया था और कहा था कि उसका ज्यादा ख्याल रखें।

तुनिशा पर बड़ा खुलासा
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शीजान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मौत से कुछ दिनों पहले भी हाल ही में तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन उस समय शीजान ने एक्ट्रेस को बचा लिया था. इसके बारे में तुनिशा की मां को शीजान ने जानकारी दी थी. और उनसे तुनिशा का ख्याल रखने को कहा था. पुलिस शीजान खान के बयान को वैरिफाई कर रही है. पुलिस ये जानने की कोशिश में है कि तुनिशा ने इससे पहले कब सुसाइड की कोशिश की थी. क्या इसके पीछे भी ब्रेकअप ही वजह था, या कुछ और इसका कारण था.

तुनिशा का धर्म बदलना चाहते थे शीजान?
दूसरी तरफ, शीजान ने पुलिस पूछताछ में एक्ट्रेस संग अफेयर की बात को कबूला. साथ ही धर्म और उम्र का हवाला देकर रिलेशनशिप से पीछे हटने की बात भी बताई. अब पुलिस ये जानना चाहती है कि क्या शीजान ये चाहता था कि तुनिशा अपना धर्म बदले तब जाकर वो उनसे शादी करेगा. तुनिशा जहां 20 साल की थीं, वहीं शीजान की उम्र 28 साल बताई जा रही है. एक्ट्रेस के परिवारवाले शीजान पर एक साथ कई लड़कियों से संबंध रखने और धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं. तनिशा की मां के मुताबिक, 6 महीने पहले ही दोनों रिलेशनशिप में आए थे. 15 दिनों पहले एक्टर ने ब्रेकअप किया, जिसकी वजह से तुनिशा तनाव में थीं. पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है.

तुनिषा ने आत्महत्या से एक दिन पहले मां से कहा था मुझे शीजान चाहिए

तुनिषा शर्मा की मां ने बताया है कि एक्ट्रेस की सुसाइड से  एक दिन पहले ही उनकी मां वनिता शर्मा खुद सेट पर गई थी. आत्महत्या के दिन पहले ही तुनिषा ने अपनी मां को कहा था कि मां मेरे दिल में एक बात है जो आप को बतानी है,मुझे शीजान चाहिए. तुनिषा ने मां को कहा था कि वह चाहती हैं कि शीजान उनकी लाइफ में लौट आए लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है, क्या आप एक बार शीजान से बात करेंगी. इसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान को बुलाया था और बेटी की जिंदगी में दोबारा लौट आने के लिए भी कहा था. तब शीजान ने कहा था मुझे माफ कर दो.

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button