मध्य प्रदेश

कड़कड़ती ठण्ड में नवजात बच्ची को अनजान घर के बहार छोड़ भागे दंपति, पुलिस ने चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा

जबलपुर
 बच्चों को भगवान का आशीर्वाद माना जाता है, लेकिन कुछ लोग इन बच्चों के साथ जल्लादों जैसा सलूक करते हैं. ऐसा ही हैरान करने वाला मामला जबलपुर के गढ़ा थाना इलाके के प्रेमनगर में भी सामने आया है. जहां दंपति ने एक मासूम नवजात बच्ची को रोता बिलखता एक अनजान घर में छोड़ दिया और भाग निकले.

जबलपुर के प्रेमनगर में एक महिला और पुरुष ने चंद दिनों की नवजात मासूम बच्ची को सुनसान घर में छोड़कर भाग निकले. उनकी ये हरकत उस घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. घर मालिक अरविंद पटेल जब अपने घर पहुंचें तो लावारिस नवजात बच्ची को आंगन में देखकर दंग रह गए. इसके बाद उन्होंने आसपास रहने वाले लोगों को बुलाया और उनसे पूछताछ की. जब बच्ची के माता-पिता की जानकारी नहीं मिली, तो फिर पुलिस को सूचना दी गई.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर पोस्ट ऑफिस के पास अरविंद पटेल का मकान है. जहां शाम को करीब 7:15 एक महिला एवं पुरुष उनके घर में गेट खोलकर घुसते हैं. एक नवजात बच्ची को कंबल में लपेटकर छोड़ देते हैं. इसके बाद यह महिला पुरुष घर के गेट से बाहर निकलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. लगभग 7:30 बजे जब अरविंद पटेल अपने घर पहुंचे, तो उन्हें घर के परिसर में कंबल में लिपटी हुई बच्ची दिखाई दी. जिसे देखते ही उनके होश उड़ गए. उन्होंने अपने आसपास रहने वाले लोगों से बच्ची के संबंध में पूछताछ की, लेकिन जब मासूम बच्ची के माता-पिता के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button