मध्यप्रदेश

ग्राम ढोलाना के दिलीप पाटीदार की खेत में सिर कुचलकर की गई थी हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश

हत्या में मृतक की पत्नी, रिश्तेदार व गांव का ही अन्य व्यक्ति था शामिल,मामला अवैध संबध का

 धा
दिनांक 14-01-2023 को थाना बदनावर पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम ढोलाना जंगल में रामगोपाल पाटीदार के खेत में बनी झोपडी के पास एक व्यक्ति मृत अवस्था में पडा है जिसकी सूचना पर थाना बदनावर से पुलिस बल रवाना होकर
घटना स्थल पहुचे । जहां देखा तो गांव का दिलीप पिता राधेश्याम पाटीदार निवासी ढोलाना की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर कुचलकर हत्या कर दी है, उक्त घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी । प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतित होने से श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय धार श्री आदित्य प्रताप सिंह के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री देवेंद्र पाटीदार के मार्गदर्शन में एक टीम एसडीओपी बदनावर श्री शेरसिंह भुरिया के निर्देशन एवं थाना इंचार्ज बदनावर उप निरीक्षक आकाश सिंह हिण्डोलिया के नेतृत्व में अज्ञात आरोपी की शीघ्र पतारसी हेतु टीम गठित की गई ।

उक्त घटना के परिपेक्ष्य में मृतक दिलीप के साथी, रिश्तेदारों व मुखबिरों से चर्चा की, तो ज्ञात हुआ कि मृतक दिलीप के घर मनसुख पाटीदार निवासी ग्राम मांगरोल जिला रतलाम का आना जाना था व मृतक की पत्नी से अवैध संबध थे जिस पर मृतक दिलीप व उसकी पत्नी का आए दिन झगडा होता रहता था । यह बात मृतक की पत्नी ने मनसुख पाटीदार को बताई । जिस पर मनसुख पाटीदार ने जीजा अजय पाटीदार निवासी ग्राम ढोलाना एवं मृतक की पत्नी के साथ मिलकर दिलीप पाटीदार की हत्या की योजना बनाई । घटना के बाद मुखबिर सूचना के आधार पर घटना में शामिल मनसुख पाटीदार को पकडकर उससे पुछताछ की गई तो उसके द्वारा दिलीप की हत्या अपने साथी अजय पाटीदार के साथ करना कबुल किया व बताया कि मनसुख व अजय पाटीदार मृतक को लेकर घटनास्थल वाले खेत पर गए तथा वही पर खाना खाया था । इस दौरान वहां पर इनकी आपस में अवैध संबध को लेकर कहासुनी हो गई थी इस पर मनसुख पाटीदार व अजय पाटीदार ने अपने साथ छिपाकर लाए लोहे की सरिये से दिलीप को सिर में मारा जिससे दिलीप पाटीदार के नीचे गिरने पर पास पडे पत्थर से इन दोनों ने उसका सिर कुचल दिया व मृत अवस्था में वही छोडकर भाग गए । घटना में साजिश मे मृतक की पत्नी भी शामिल थी ।

Related Articles

इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में उप निरीक्षक आकाश सिहं , सहायक उप निरीक्षक प्रहलाद बोरा, सहायक उप निरीक्षक सउनि धर्मेंद्र श्रीवास्‍तव, प्रआर संतोष यादव, प्रआर राजपाल चुण्डावत, आरक्षक अनिल दिवेदी, आरक्षक मेहरबानसिंह, आरक्षक योगेश पाटीदार, आरक्षक सचिन जमरे,आरक्षक सचिन जाट, सायबर सेल आरक्षक प्रशांत सिंह चौहान, महिला आरक्षक निहालकुंवर व लक्ष्मी निनामा की सराहनीय भुमिका रही है । श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय धार श्री आदित्य प्रताप सिंह ने उचित ईनाम की घोषणा की है ।

आरोपीगणों के नाम –
1- मनसुख पिता कैलाश पाटीदार निवासी ग्राम मांगरोल जिला रतलाम
2- अजय पिता शांतिलाल पाटीदार निवासी ग्राम ढोलाना थाना बदनावर
3- मृतक की पत्नी निवासी ग्राम ढोलाना थाना बदनावर

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button