बिहार

बिहार-पटना में डायन का आरोप लगाकर मां-बेटी को बेरहमी से पीटा

पटना.

पटना के एक गांव में डायन का आरोप लगाकर मां बेटी के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामले में गौरीचक थाना की प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष चिंकी कुमारी ने बताया कि लिखित आवेदन प्राप्त होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिवार के युवक रवीश कुमार ने बताया कि उनके घर गौरीचक थाना के कंसारी गांव में पड़ता है। मंगलवार की देर शाम जब वह घर में नहीं थे तो गांव कहीं कुछ लोगों द्वारा उनकी मां एवं बहन को डायन का आरोप लगाकर घर में घुस आए और जमकर मारपीट की। इस क्रम में गांव के लोगों द्वारा मंगलसूत्र और कान की बाली भी छीन लिया गया। घायल अवस्था में उन्होंने दोनों को इलाज के लिए संपतचक के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। घटना के बाद उन्होंने इसकी लिखित शिकायत गौरीचक थाना को दी है।

पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज
रवीश कुमार ने बताया कि घटना के 24 घंटा गुजर जाने के बाद भी पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस मामले को लेकर गौरीचक की प्रशिक्षु डीएसपी चिंकी कुमारी ने बताया कि घटना में किन-किन लोगों की संलिप्तता है। इसकी छानबीन की जा रही है। इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पांच लोगों को नामजद किया गया है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button