फिल्म जगत

मन्नारा चोपड़ा ने टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और समर्थ का रिएक्शन लाने की कोशिश की

मुंबई

एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा, जिन्हें अपनी बहन प्रियंका और परिणीति का नाम लेना अच्छा नहीं लगता। खुद को वह बहुत ही सभ्य और संस्कारी बताती हैं। खुद को एक मासूम बच्चे की तरह दिखाती हैं। वह बीते एपिसोड में एक टास्क की वजह से लोगों के निशाने पर हैं। मन्नारा को सोहेल और अरबाज ने दो कंटेस्टेंट्स को रिएक्शन लाने का टास्क दिया था। इस दौरान उनको कैप की रबड़ खींचकर ऐश्वर्या और समर्थ का मारना था। अगर वो दोनों रिएक्ट कर देते तो एक्ट्रेस जीत जातीं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोग अब उनकी इस क्लिप को वायरल कर भला बुरा कह रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि मन्नारा ने आखिरकार अपना असली रंग दिखा दिया है।

हर रविवार को 'बिग बॉस 17' में अरबाज खान और सोहेल खान नजर आते हैं। वह घरवालों को रोस्ट करने का काम करते हैं। ऐसे में बीते एपिसोड में उन्होंने घर में कई फन टास्क किए। एक्टिविटी एरिया में पहले समर्थ को दो-तीन घरवालों को हंसाने का टास्क दिया। फिर मन्नारा चोपड़ा को दो कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन निकलवाने का टास्क दिया। उन्होंने जीतने के लिए टोपी की रबड़ को इतनी जोर से खींचा कि इस एक्ट के खत्म होने के बाद दोनों प्रतियोगी ने कहा कि बहुत जोर से मारा है।

अभिषेक ने किया मन्नारा को कन्फ्रंट
टास्क खत्म होने के बाद ऐश्वर्या ने कहा कि बहुत जोर से मारा है भाई। सब उनकी गर्दन देखने लगते हैं। तो मन्नारा ने कहा कि उसमें लिखा था कि ऐसे करना है। अंकिता, अभिषेक, मुनव्वर, नील से लेकर सभी देखने आए क्योंकि रबड़ से काफी निशान बन गए थे। वहीं, समर्थ ने कहा कि टास्क के बहाने बदला लिया है मन्नारा ने। आराम से करना अलग होता है और जानकर मारना अलग। वहीं अभिषेक ने कहा कि मन्नारा तुमने टास्क के लिए किसी को शारीरिक रूप से दुख पहुंचा दिया, जीतने के लिए। तुम्हारे लिए टास्क जरूरी था? तो एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने फिजिकली किया। मेंटली नहीं किया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button