देश

 महिला अधिकारी का बड़ा खुलासा:  राजस्थान में सैक्स स्कैंडल चलाते हैं IAS अफसर

जयपुर
 आरएएस अफसर पूजा मीणा राजस्थान से हैं….। पूजा मीणा ने ऐसा बम फोड़ा है राजस्थान में कि बड़े बड़े अफसरों के तोते उड़े हुए हैं । सरकार के मंत्री फोन नहीं उठा रहे, कई विधायकों के फोन नॉट रीचेबल जा रहे हैं। कई अफसर इंटरनेट कॉल ही पिक कर रहे हैं बस। पूजा मीणा ने सैक्स स्कैंडल चलाने क आरोप लगाए हैं सरकार चलाने वाले आईएएस अफसरों पर। दरअसल वे लगातार हो रहे तबादलों से नाराज चल रही थीं। एक महीने में ही उनके चार तबादले कर दिए गए थे। इसके बाद उनका ऐसा सब्र टूटा कि वे पता नहीं क्या क्या बोल गई……..।

अफसरों को कुत्ता बता दिया, सरकार के बेहद करीबी अफसर को सैक्स स्कैंडल चलाने वाला बताया…
दरअसल आरएएस अफसर पूजा मीणा के दो मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो मंगलवार के बताए जा रहे हैं। इन दो वीडियो में वे अफसरों को गरियाती दिख रही है। मंत्री शाति धारीवाल जो सीएम के सबसे करीबी हैं उनको बदमाश बता दिया। धारीवाल जिस विभाग से मंत्री हैं उस विभाग का नाम है स्वायत्त शासन विभाग यानि डीएलबी….। इस विभाग को संभालने वाले आईएएस अफसर हैं पवन आरोड़ा, उनको महिला अफसर पूजा मीणा ने गालियां दी हैं। उनको कुत्ता तक कह दिया पूजा मीणा ने…..। कहा कि वह सात आठ साल से मेरा हरेसमेंट कर रहा है मेरा… सैक्स रैकेट चलाता है वो। आरोप लगाए गए हैं पवन अरोडा पर कि उन्होनें एपीओ करा दिया हाल ही में ।  

अब बताते हैं कौन है पूजा मीणा और क्यों गुस्सा है अफसरों से
दरअसल राजस्थान से आरएएस पूजा मीणा लगातर तबादलों से परेशान हो गई। पूजा को करीब पंद्रह दिन दिन झालावाड जिले में नगर परिषद का आयुक्त लगाया गया था। पंद्रह दिन काम किया और अचानक लिस्ट आ गई जिनमें उनका तबादला नागौर में कर दिया गया। वह नागौर जाकर संभालती इससे पहले ही शाम को एक और लिस्ट आ गई जिसमें पूजा को एपीओ कर दिया गया। इस घटनाक्रम को लेकर वे गुस्सा और भावुक दोनो हो गई, फिर मीडिया के सामने भडास निकाल दी। पूजा ने आईएएस पवन अरोड़ा और आईएएस  हृदेश कुमार शर्मा पर बड़े आरोप लगाए हैं महिला अधिकारी का कहना है कि उन्हें मंत्री धारीवाल आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा के कहने पर जानबूझकर परेशान कर रहे हैं।

पूजा मीणा के कूछ ही महीनों में पांच बार तबादला
पूजा का दावा है कि पवन अरोडा ने महिलाओं का एक ग्रुप बना रखा है जो महिला अफसरों को ट्रेक करता है। पवन अरोडा ने पूजा मीणा को भी कई बार ट्रेक किया हैं। पूजा का आरोप है कि उनके फोन सुने जाते हैं। पूजा मीणा के कूछ ही महीनों में पांच बार तबादले किए गए हैं। हांलाकि वे खुद भी अक्सर विवादों के कारण और अर्नगल बयान देने के कारण चर्चा में रहती हैं और कई बार इसी कारण उनको पहले भी एपीओ किया जा चुका है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button