उत्तर प्रदेश

बीएचयू गेट पर रंगबाजी दिखाते हुए सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाना 3 युवकों को पड़ा भारी

वाराणसी

मिर्जापुर वेब सीरीज के थीम संगीत पर रील बनाकर रंगबाजी दिखाना वाराणसी के तीन युवकों को भारी पड़ा। बीएचयू के सिंह द्वार के सामने रील बनाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है। सोशल मीडिया पर मंगलवार शाम वीडियो वायरल होने के बाद लंका पुलिस ने संज्ञान लिया और तत्परता दिखाते हुए घंटे भर के भीतर ही दो युवकों को पकड़ लिया। चिह्नित तीनों युवक बीएचयू के पूर्व छात्र बताये जा रहे हैं।

व्हाट्सऐप ग्रुपों पर मंगलवार दोपहर से 15 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इसमें बीएचयू के सिंह द्वार के सामने कुर्सी लगाकर पैर पर पैर चढ़ाकर एक युवक रंगबाजी दिखाते हुए सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर उड़ा रहा है। इसी के साथ सिंह द्वार के सामने चौराहे पर ही चार पहिया वाहन के डैशबोर्ड पर पैर रखा दिख रहा है। वीडियो के अंत में कुर्सी पर बैठे सिगरेट फूंक रहे युवक के आस-पास दो और युवक आकर खड़े होते हैं। पूरे रील में मिर्जापुर वेब सीरीज की थीम संगीत बज रही है। रील के जरिये भौकाल जमाने का वीडियो वायरल होने के बाद लंका पुलिस सक्रिय हुई।

इंस्पेक्टर लंका शिवाकांत मिश्र ने बताया कि पकड़े गये युवक सीर गोवर्धनपुर निवासी वेद प्रकाश यादव और अमन यादव उर्फ कट्टा हैं। रील में वेदप्रकाश कालीन भैया बना और अमन उसका बॉडीगार्ड था। वेदप्रकाश पर पहले से मारपीट, छेड़खानी, धमकी, धोखाधड़ी के तीन मुकदमे दर्ज हैं।

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button