उत्तर प्रदेश

जब पानी के बीचों-बीच फंसी रोजवेज बस में सवार यात्रियों की जान…..

इटावा
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में थोड़ी सी बारिश होने के बाद मैनपुरी अंडरपास में अचानक से पानी भर गया और इस पानी के बीचों-बीच उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस जा फंसी। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद तेज की गई।
 
आगरा से इटावा की ओर आ रही थी यूपी रोडवेज बस
इटावा में बने मैनपुरी अंडरपास हमेशा चर्चाओं के विषय में बना रहता है और इस बार भी चर्चाओं के विषय में अंडरपास आ गया है। दरअसल शहर में थोड़ी सी बारिश हुई और उसके बाद बारिश का पानी मैनपुरी अंडरपास में जा भरा और इसके बाद यात्रियों को लेकर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस अचानक से मैनपुरी अंडरपास से गुजरी और पानी के बीच-बीच में जाकर फंस गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों की सांसे अटक गई। वहीं पानी के बीचों-बीच फंसी बस को बाहर निकालने का काम तेजी से किया गया।
 
JCB मशीन के जरिए बाहर निकाली गई रोडवेज बस
मैनपुरी अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने के बाद और अचानक से गुजर रही रोडवेज बस फंस जाने की जानकारी जैसे ही नगर पालिका टीम को ही वैसे ही नगरपालिका की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची पानी के बीचों बीच में फंसी रोडवेज बस और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित जेसीबी मशीन के जरिए बाहर निकालने की कोशिश की गई और उसके बाद सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया।
 
बारिश के मौसम में अक्सर फस जाते हैं अंडरपास में वाहन
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मैनपुरी अंडरपास के पास जब भी बारिश होती है तो आसपास का बारिश का पानी सारा अंडरपास में चला जाता है, जिसकी वजह से अंडर पास में पानी भर जाता है और उसमें वाहन फंस जाते हैं। ऐसा पहले भी हो चुका है जिसमें रोडवेज बस ज्यादातर फंस जाती है जबकि चालकों को हिदायत दी जाती है कि पानी भरा होने के बाद बस को अंडर लेकर लेकर न जाएं। उसके बावजूद भी चालक बस को अंदर ले जाते हैं और पानी में बस फंस जाती हैं।     

KhabarBhoomi Desk-1

Related Articles
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button