विदेश

सिर्फ उम्रदराज करोड़पतियों से प्यार करती है ये लड़की, बताई ये अनोखी वजह

दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसे एक ऐसा साथी मिले जो उससे सच्चा प्यार करे, उसका ख्याल रखे और हर अच्छे-बुरे वक्त में उसका साथ दे। लेकिन, कई बार लोग रिश्तों में बार-बार धोखा ही मिलता है।

कुछ ऐसी ही कहानी अमेरिका की रहने वाली ऐम्बर लुकास की है, जब वो उन पुरुषों के साथ डेटिंग करते-करते थक गई तब बड़ी उम्र के करोड़पतियों को डेट करना शुरू कर दिया।

0.इस वजह से शुरु किया करोड़पतियों से प्यार

एम्बर ने अपनी कहानी शेयर करते हुए कहा, मैंने पिछले साल अपना काफी समय केवल अपने जीवन का मूल्यांकन करते हुए बिताया। मैंने इस दौरान पाया कि सबसे जरूरी चीज जो मुझे बदलनी है, वो उस तरह के पुरुष हैं जिन्हें मैंने डेट किया था।

एम्बर बताती हैं कि उनमें अधिकांश पुरुष इमोशनली इम्मैच्योर और आर्थिक रूप से लापरवाह थे। मैंने उन्हें छोड़ दिया। उनमें एक लड़का मुझसे पैसे मांगता था, वो अपने घर का किराया नहीं भर सकता था क्योंकि वो अपनी पूरी सैलरी नशा करने में उड़ा देता था।

0.पुराने रिलेशनशिप्स में हमेशा धोखा मिला

एक लड़का अपनी पुरानी जंग लगी कार मेरे घर के बाहर तीन हफ्ते के लिए छोड़ गया। वो उसकी मरम्मत नहीं करा सकता था। उससे तेल बहता रहता था, उसने मेरे ‘ट्रिपल ए’ इंश्योरेंस से अपनी गाड़ी की मरम्मत करवाई। मैं अपनी जिंदगी में अच्छे पुरुषों को चाहती थी।

एम्बर ने कहा, इस तरह के कई अनुभवों के बाद मेरे अंदर ऐसे पुरुषों से मिलने की इच्छा ने जन्म लिया जो मैच्योर हों, दिलचस्प बातें करते हों और वो खुली मानसिकता के साथ रिश्ते बनाते हों। मैं एक ऐसा व्यक्ति चाहती थीं जो जीवन को समझता हो और उसे सही से जीने की कला जानता हो। मैं पुराने रिश्तों में मिले दर्द को भूलना चाहती थीं।

0.डेटिंग वेबसाइट पर शुरू की पार्टनर की तलाश

एम्बर के एक दोस्त ने उसे एक डेटिंग वेबसाइट ‘सीकिंग’ के बारे में बताया जो सफल और आकर्षक लोगों से मिलाने में माहिर है। एम्बर ने अगस्त 2021 में ज्वाइन किया. इसकी प्रीमियम मेंबरशिप की मंथली फीस 275 डॉलर थी जिसमें शामिल होने वाले लोग अपनी आय, कुल संपत्ति और अपनी लाइफस्टाइल पर होने वाले खर्च का ब्योरा देते हैं।

एम्बर के अनुसार, वो ऐसे पुरुषों से मिलना चाहती थी जो दुनिया की यात्रा और नई चीजों को एक्स्प्लोर करने के मेरे इंट्रस्ट पसंद करते हों। वो अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करने की तैयारी कर रही थीं और ये भी सोचा कि मेरे लिए ऐसे लोगों के बीच रहना ज्यादा अच्छा होगा जो व्यापार की समझ रखते हों और लक्ष्य तक पहुंचना जानते हो। इसके बाद एम्बर ने इस साइट पर कुछ लोगों से बात की, उनमें ज्यादातर 50 की उम्र के ऊपर थे।

0.इस तरह हुई डेटिंग की शुरुआत

एम्बर बताती हैं ”मैं एक शख्स से मिली जो मेरे ही शहर सैन फ्रांसिस्को से था। वह बहुत ही अच्छा और बुद्धिमान था. वो अपने कुत्ते को डेट पर लेकर आया जो चीज मुझे बहुत अच्छी लगी।

हालांकि हम फिर एक दूसरे को नहीं मिले। फिर मैंने एक व्यापारी को डेट किया जो इंटरनेशनल लेवल पर बिजनस करता था। उनकी उम्र 53 साल की थी और वो मुझसे करीब 14 साल बड़ा था। इसके बाद आगे का सिलसिला चलता ही गया।

khabarbhoomi

खबरभूमि एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्याप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Show More

khabarbhoomi

खबरभूमि एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्याप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button