दिल्ली

चाकू से गोदकर युवक की हत्या: भारी पुलिस बल तैनात

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी में शनिवार रात तीन हमलावरों ने चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई है।

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी हो देर में आरोपित आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।

तनाव के चलते पुलिस बल तैनात

पुलिस ने हत्या में आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है। शुरुआती जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते हत्या की गई है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ चल रही है।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है।

लोगों ने किया प्रदर्शन

सुंदर नगरी इलाके में शनिवार रात युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़क जाम करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में स्थिति को संभाला। 

उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि रात करीब 7:40 बजे सूचना मिली कि सुंदर नगरी में दो-तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से वार किया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि घायल को अस्पताल ले जाया गया है। वहां जाकर मालूम हुआ कि युवक को मृत घोषित कर दिया गया है।

तीन आरोपित गिरफ्तार

इसी दौरान मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष के रूप में हुई। सामने आया कि तीन हमलावरों ने उस पर उसके घर के पास ही हमला किया था। आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्ध आलम, बिलाल और फैजान को चिन्हित किया। थोड़ी हो देर में इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

khabarbhoomi

खबरभूमि एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्याप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Show More

khabarbhoomi

खबरभूमि एक प्रादेशिक न्यूज़ पोर्टल हैं, जहां आपको मिलती हैं राजनैतिक, मनोरंजन, खेल -जगत, व्यापार , अंर्राष्ट्रीय, छत्तीसगढ़ , मध्याप्रदेश एवं अन्य राज्यो की विश्वशनीय एवं सबसे प्रथम खबर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button