बाज़ार

सामने आया पाइन कोन का फस्र्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी समलैंगिक प्रेम कहानी

मुंबई
जाने-माने मूवी निर्माता और एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक मज़बूत आवाज निर्देशक ओनिर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पाइन कोन के पहले पोस्टर का अनावरण भी कर दिया है। मूवी रियल लाइफ अनुभवों से आने वाले सिनेमा में एलजीबीटीक्यू समुदाय के सच्चे प्रतिनिधित्व के लिए एक शक्तिशाली समर्थक के रूप में दर्शा रही है। पाइन कोन 7 जून को दक्षिण एशिया के सबसे बड़े समलैंगिक मूवी फेस्टिवल, कशिश का उद्घाटन करने के लिए तैयार हो चुकी है, जिसमें एक समलैंगिक पुरुष की परत दर परत प्रेम कहानी को दर्शकों के सामने आने वाली है और उन्हे एंटरटेन करने के साथ साथ दर्शकों को एक नई दुनिया का अनुभव करवाएगी इसमें प्रेम, हार और चाहत है।

खबरों का कहना है की एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में, ओनिर ने अपने करियर को उन कथाओं को तैयार करने के लिए समर्पित कर दिया है जो एलजीबीटीक्यू समुदाय और प्रेम, समानता और स्वीकृति की दिशा में उनकी यात्रा का जश्न सेलिब्रेट कर रहे है। पाइन कोन उनके पोर्टफोलियो में एक और उल्लेखनीय जोड़ है, जो रूढि़वादिता को चुनौती देते हुए एलजीबीटीक्यू समुदाय की इच्छा बिना फिल्टर की खोज भी कर रहे है।पाइन कोन का पहला पोस्टर फिल्म में प्रबल भावनाओं की एक झलक को पेश कर दिया है।

एक कला कृति के रूप में मुख्य अभिनेता विधुर सेठी और साहिब वर्मा को एक अंतरंग और कोमल क्षण में दिखाया गया है, जो प्यार और इच्छा की गहराई और जटिलता का प्रतिक भी कहा जा रहा है। पाइन कोन के साथ, निर्देशक ओनिर एलजीबीटीक्यू समुदाय का समर्थन करना जारी रखते हैं, सिनेमा में प्रामाणिक प्रतिनिधित्व के महत्व को मज़बूत भी कर रहा है।

Related Articles

जल्द शुरू होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ की शूटिंग

फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी-अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आने वाले वक्त में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगी। उलझ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इसमें जाह्नवी के साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी अगले हफ्ते उलझ की शूटिंग के सिलसिल में लंदन के लिए रवाना होंगी।

फिल्म उलझ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसकी कहानी परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखी है। इसमें जाह्नवी के अलावा राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में जाह्नवी आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने कहा कि जब मुझे उलझ की स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया। एक एक्ट्रेस के रूप में मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट्स की तलाश में रहती हूं, जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर करे और कुछ अलग करने का मौका मिले।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है कि मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शक मुझे देखकर रोमांचित हैं, जिनके पास इस शैली को समझने के लिए एक नया दृष्टिकोण है। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स जैसे डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं।उलझ के अलावा जाह्नवी के पास बवाल, मिस्टर और मिसेज माही, देवरा और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में भी हैं।

 

 

 

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button