देश

Highway पर चल रहा महिलाओं का गंधा धंधा! Lift के चक्कर में करती है शर्मनाक काम

जालंधर
 देहात व सिटी एरिया के अंतर्गत हाईवे पर लुटेरी महिलाएं इन दिनों काफी सक्रिय हैं। रात 9 बजे के बाद ये लुटेरी महिलाएं सुनसान जगह पर खड़ी होकर लिफ्ट मांगती हैं और अपने परिवार के किसी सदस्य के अस्पताल में दाखिल होने की बात कहती हैं, जिस पर गाड़ी चालक उसे अपने वाहन में बैठाकर जब अस्पताल की तरफ जाता है तो रास्ते में लुटेरी महिलाएं उसे वापस उसी जगह पर उतारने पर जोर देती।

इस सारे घटनाक्रम के बाद लुटेरी महिलाएं गाड़ी चालक को धमकी देती हैं कि अगर उसे पैसे नहीं दिए गए तो वह अपने साथी बुलाकर वीडियो बनाएंगी और पुलिस को बुलाकर शिकायत करेंगी कि उसकी इज्जत पर हाथ डाला गया है। इस डर के कारण कई युवक पैसे देकर अपनी जान छुड़ाते हैं। यह लुटेरी महिलाएं विधिपुर से लेकर सुरानुस्सी और पठानकोट चौक से लेकर ब्यास पिंड तथा फोकल प्वाइंट से लेकर लम्मा पिंड चौक तक हाईवे पर खड़ी देखी जा सकती हैं। हर चौक चौराहे पर खड़ी होने वाली ये महिलाएं नशे की आदी हैं। इनका निशाना नौजवान युवक होते हैं, क्योंकि अपनी इज्जत की खातिर यह नौजवान पुलिस में शिकायत नहीं करते। पीड़ित एक युवक ने बताया की एक महिला जोकि मकसूदां चौक के पास खड़ी थी जब उसने कार रोककर उससे बात की तो उक्त महिला ने कहा कि उसकी मां स्थानीय निजी अस्पताल में दाखिल है। उसके इलाज के लिए पैसे नहीं है और वह अपनी मां को मिलने के लिए जाना चाहती है। युवक ने बताया कि जब वह उसकी कार में बैठ गई और अस्पताल की तरफ ले जाने लगा तो युवती ने उसे कहा कि उसे पैसे की सख्त जरूरत है। अगर पैसे नहीं दिया तो शोर मचा देगी और पुलिस को शिकायत देगी। डर के मारे उसे युवती को 2200 देना पड़ा।

नौजवान खुद फंस रहे झांसे में
इन महिलाओं के नौजवान खुद भी शिकार हो रहे हैं। क्योंकि जब ये महिलाएं हाईवे पर अकेली खड़े होकर इशारा करती हैं तो नौजवान इन्हें अपनी कार में बैठा लेते हैं जिसके बाद लुटेरी महिलाओं को बहाना मिल जाता है कि कार में जानबूझ कर बैठाया गया, ताकि उनसे गलत काम करवाया जा सके। नाम नहीं छापने की सूरत में युवक ने बताया कि नूरपुर के बाहर हाईवे पर महिला को उसने लिफ्ट दी, जिसने अपना मुंह चुनरी के साथ ढका हुआ था। उक्त महिला को उसने पठानकोट चौक में उतारना चाहा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया लेकिन उसने उक्त महिला को कोई पैसा नहीं दिया।उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इन औरतों को किसी तरह से हाईवे से हटवाया जाए क्योंकि एक औरत होने का फायदा उठाकर लोगों को लूटना गलत है।

Related Articles

पुलिस का भी डर नहीं
इन महिलाओं के हाथों लूट चुके युवकों ने जब इनकी शिकायत पुलिस अधिकारियों को करने के बारे में कहा तो आगे से इन लुटेरी महिलाओं का कहना है कि जिसे जाकर कहना है शिकायत कर दो, कोई कार्रवाई नहीं होगी। उल्टा युवकों पर कार्रवाई पुलिस करेगी। सूत्रों ने बताया कि इन महिलाओं की सांठ-गांठ पुलिस कर्मचारियों के साथ भी है, इसलिए सरेआम यह धंधा कर युवकों को लूट रही हैं।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button