उत्तर प्रदेश

सुहागरात बनी आखिरी रात, सेज पर दूल्हा-दुल्हन की मिलीं लाशें, हर कोई हैरान

बहराइच
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शादी के जश्न में डूबे घर में मातम पसरा है। परिवार लोगों की आंखें डबडबाईं हैं। दुख से चीख-चीख कर रो रहे हैं। जो भी सुन रहा हैरान हो जा रहा है। दरअसल घटना ही ऐसी है। बुधवार रात शादी के बाद विदा होकर आए नव विवाहित कपल की लाशें उनके कमरे में मिली हैं। शादी के बाद पहली रात को दूल्हा-दुल्हन की मौत से हर कोई स्तब्ध है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है

  कैसरगंज थाने के गोड़़हिया नम्बर दो के गुल्लनपुरवा निवासी परशुराम यादव की लगभग आठ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। परशुराम की दूसरी बेटी 22 वर्षीय पुष्पा यादव की मंगलवार को गोडड़हिया नम्बर चार निवासी प्रताप यादव पुत्र सुंदर यादव के साथ शादी हुई। बुधवार दोपहर बाद विदाई हुई। रात में सोने के बाद गुरुवार सुबह देर तक नव विवाहित प्रताप यादव व पुष्पा सोकर नहीं उठे। परिजनों ने शादी के खुमार के चलते ध्यान नहीं दिया। जब काफी देर हो गई और दोनों नहीं जागे तब परिजनों ने जगाने को दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर लोग घबरा उठे। किसी प्रकार खिड़की खोलकर लोग अंदर गए। दोनों की लाशें बिस्तर पर पड़ी पाई गईं। जिससे परिजनों मे हाहाकार मच गया।

सूचना मिलने पर दरोगा हरेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। सीओ कैसरगंज कमलेश कुमार सिंह व कैसरगंज एसएचओ राजनाथ सिंह व फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई है। एसएचओ राजनाथ सिंह ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है ।

Related Articles

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button