फिल्म जगत

बिहार के कटिहार में अनाथ बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगे सोनू सूद

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता
सोनू सूद बिहार के कटिहार जिले के अनाथ बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगे।

सोनू सूद ने हाल ही में बिहार के कटिहार के एक इंजीनियर से मुलाकात की, जिसने अपनी नौकरी छोड़कर अनाथ बच्चों के लिए एक स्कूल शुरू किया और उसका नाम सोनू सूद के नाम पर रखा। सोनू सूद इस स्कूल के लिए एक नयी बिल्डिंग और वंचित बच्चों को उच्च शिक्षा प्रदान करेंगे। सोनू सूद की इस पहल से कटिहार जिले के हजारों बच्चों को उंची और अच्छी शिक्षा मिलेगी।

सोनू सूद ने कहा कि शिक्षा तक पहुंच बढ़ाना गरीबी का मुकाबला करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। हमारा उद्देश्य समाज के हाशिए के वर्गों के बच्चों को शिक्षित करना है जिससे उनके पास नौकरी के अवसरों का बेहतर अवसर हो। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा एक ऐसी चीज है जिस पर हम काम कर रहे हैं। अन्य महत्वपूर्ण पहलू पोषण और समग्र कल्याण है।

 

 

देवरा के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं एनटीआर जूनियर

 दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर अपनी आने वाली फिल्म देवरा के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
आरआरआर फेम अभिनेता एनटीआर जूनियर अपनी अगली फिल्म देवरा की तैयारी काफी जोर-शोर से शुरू कर दी है। एनटीआर जूनियर की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। फिल्म 'देवरा' के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले फिल्म से उनके पहले लुक का खुलासा किया था।अपने व्यस्त वर्क शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एनटीआर जूनियर ने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए हैदराबाद से एक अनजान जगह के लिए उड़ान भरी।एनटीआर जूनियर को हवाई अड्डे पर पत्नी लक्ष्मी प्रणति और उनके बच्चों अभय और भार्गव के साथ देखा गया था।

एनटीआर जूनियर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। एनटीआर ने अपने लुक को बनाए रखा है। 'देवरा' 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। देवरा को कोरातला शिवा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज, मांडवा साई कुमार और तारक पोनप्पा लीड रोल में हैं।

 

 

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button