खेल

रविंद्र जडेजा ने जिस बल्ले से CSK को जिताया IPL 2023 Final, उसे एक नए खिलाड़ी को कर दिया गिफ्ट

नई दिल्ली

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 फाइनल में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी दो गेंदों में एक छक्का और एक चौका जड़ा था। इसी के दम पर चेन्नई की टीम पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन बनी थी। इस बल्ले को अब रविंद्र जडेजा ने एक ऐसे खिलाड़ी को गिफ्ट कर दिया है, जिसका नाम शायद ही आप जानते होंगे। इसका खुलासा उस खिलाड़ी ने खुद किया है।

दरअसल, रविंद्र जडेजा ने अपना वो यादगार बैट, जिससे उन्होंने मोहित शर्मा के ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का और छठी गेंद पर चौका जड़ा था, उसे उन्होंने अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी अजय मंडल को गिफ्ट कर दिया है। घरेलू क्रिकेटर को आईपीएल 2023 में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन छत्तीसगढ़ के इस खिलाड़ी को जडेजा का यादगार बैट मिल गया, जिससे वे खुश नजर आए।

अजय मंडल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात का जिक्र किया। उन्होंने जडेजा के बल्ले के साथ लिखा, "उम्मीद है आप लोगों को याद होगा कि सर रविंद्र जडेजा ने फाइनल मैच में 2 गेंदों पर आखिरी 10 रन बनाए थे, उसके बाद उन्होंने वह बल्ला मुझे आशीर्वाद के रूप में दिया था। सर जडेजा आपके लिए येलो लव। जड्डू भाई के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का अवसर देने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत-बहुत धन्यवाद।"

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button