राजनीति

राहुल गांधी का दावा – मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हम जीतेंगे 150 सीटें

नईदिल्ली

आज दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ बैठक हुई। इस बैठक में राज्य पार्टी प्रमुख कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अन्य नेता उपस्थित रहे। बैठक के बाद राहुल गांधी ने दावा किया कि हम मध्य प्रदेश में 150 सीटें जीतने वाले हैं। राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारी प्रदेश के नेताओं से लंबी चर्चा चली। हमारा आंतरिक आकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिली, और हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने वाली हैं।

मध्य प्रदेश पर फोकस

Related Articles

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने रणनीति पर चर्चा शुरू कर दी है। सोमवार को मध्य प्रदेश चुनाव की रणनीति को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव केसी वेणुगोपाल और राहुल गांधी की दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई। बता दें कि इसी साल के अंत तक मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं।

AAP पर सस्पेंस

दिल्ली में कांग्रेस की इस अहम बैठक में केंद्र की ओर से लाए अध्यादेश को लेकर भी चर्चा हुई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मुद्दे पर कांग्रेस से समर्थन मांगा है। लेकिन चर्चा के दौरान इस मुद्दे पर कोई सहमति नहीं बनी। इस दौरान कुछ नेता चुप रहे, तो दूसरी ओर अजय माकन समेत कुछ नेताओं ने आम आदमी पार्टी का विरोध किया। फिलहाल कांग्रेस ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button