देश

दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ, ओवैसी की भाजपा को चुनौती

तेलंगाना

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की चुनौती दी है। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के उस दावे पर पवटवार किया जिसमें उन्होंने "तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक" करने की बात कही थी। एक जनसभा को संबोधित करते हुए बंदी संजय कुमार ने 2020 में कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (टीआरएस) और एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं। बंदी संजय कुमार ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा, "जीएचएमसी चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्याओं के मतदाताओं के बिना कराए जाने चाहिए। चुनाव जीतने के बाद हम पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।"

संगारेड्डी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, "वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। अगर दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो।" ओवैसी ने एआईएमआईएम केसीआर के बीच गुप्त सहमति के आरोपों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस होता है?" ओवैसी ने कहा, "मंदिरों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए और वह (अमित शाह) कहते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है। स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको दर्द क्यों होता है?"

Related Articles

इससे पहले 23 अप्रैल को कर्नाटक के चेवेल्ला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'संकल्प सभा' को संबोधित करते हुए अमित शाह ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, "एक सरकार जिसका स्टीयरिंग व्हील मजलिस (ओवैसी) के पास है। वह कभी भी तेलंगाना नहीं चला सकती है। हम मजलिस से डरते नहीं हैं। मजलिस आपकी (बीआरएस) के लिए मजबूरी है, बीजेपी के लिए नहीं। तेलंगाना की सरकार को राज्य के लोगों के लिए काम करना चाहिए, ओवैसी के लिए नहीं।"

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button