मध्यप्रदेश

इंदौर में भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरु,24 जनवरी को होगा महामुकाबला

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर क्रिकेट लवर को भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने का मौका मिलेगा। बता दें कि इसके पहले भी कोई बार इंदौर में मैच खेले जा चुके है। लेकिन 2023 का ये पहला मैच है जो इंदौर में भारत- न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि 24 जनवरी को होने इस मैच की टिकट आज से ऑनलाइन बिकना शुरु हो गया है। जिसकी कीमत भी निर्धारित कर दी गई है। पेटीएम और इनसाइडर डॉट इन एप के माध्यम से इन टिकटों को बेचा जाएगा। इन टिकटों की बुकिंग 12 जनवरी यानि आज से शुरू हो गई है।

कबसे होगी टिकट की बुकिंग

 क्रिकेट संघ ने बताया है कि पेटीएम के जरिए दर्शक 12 जनवरी से टिकट की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं ।पहले 3 दिन के टिकट कुरियर के जरिए भेजा जाएगा. वहीं स्टूडेंट टिकट करीब 1500 बच्चों को देने का फैसला लिया गया है. वहीं नया रायपुर स्थिति स्टेडियम में भी टिकट काउंटर खोले जाएंगे जहां से क्रिकेट प्रेमी टिकट बुक कर सकते है। वहीं सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है।

Related Articles

19 को पहुंच जाएंगी टीमें

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय और न्यूजीलैंड की टीमें 19 जनवरी को रायपुर पहुंच जाएंगी। 20 को दोनों ही टीमें अभ्यास करेंगी। इसके बाद 21 तरीक को मैदान में इस दूसरे के सामने उतरेंगे।

जानें- कितने का होगा सबसे सस्ता टिकट?

मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट 524 का है, तो वहीं सबसे महंगा टिकट 6089 रूपए का रखा गया है. 524 रूपए का टिकट इस स्टैंड की लोवर गैलरी का रहेगा. वहीं साउथ पवेलियन टिकट दर लोअर 5105 रुपए, फर्स्ट फ्लोर 6089, सेकंड फ्लोर 5720, थर्ड फ्लोर 4490, और ईस्ट एंड लोअर 524, फर्स्ट फ्लोर प्रीमियम 1015, फर्स्ट फ्लोर रेगुलर 953, सेकंड फ्लोर 892 रुपए, वेस्ट स्टैंड लोअर 701 रुपए, फर्स्ट फ्लोर प्रीमियम 1199, फर्स्ट फ्लोर रेगुलर 1138 रुपए, सेकंड फ्लोर 1052 रहेगा।

तीन वनडे क्रिकेट मैच होंगे

जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे क्रिकेट मैच की श्रृंखला होगी, जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा, तो वहीं दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला जाना है। वहीं तीसरा और निर्णायक मुकाबला मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें दोनों ही टीमें आपस में भिड़ेंगी। बता दें इंदौर में इससे पहले भी क्रिकेट के मुकाबले हो चुके हैं जिसमें भारतीय टीम ने अच्छा खासा प्रदर्शन किया है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button