छत्तीसगढ़

नांदघाट वितरण केंद्र के ग्राम मल्दा में नया विद्युत उपकेंद्र ऊजीर्कृत

बेमेतरा

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, दुर्ग क्षेत्र के तहत विभागीय संचारण-संधारण संभाग बेमेतरा के अंतर्गत नांदघाट वितरण केंद्र के ग्राम मल्दा (खपरी) में 3.15 एम.व्ही.ए. क्षमता के नये 33/11 के.व्ही. विद्युत उपकेंद्र को ऊजीर्कृत किया गया। ग्राम मल्दा (खपरी) में नया उपकेंद्र बन जाने से लगभग 1800 उपभोक्ताओं को पर्याप्त वोल्टेज के साथ निर्बाध विद्युत की आपूर्ति होगी।  

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, दुर्ग क्षेत्र के मुख्य अभियंता श्री एम.जामुलकर ने बताया कि उक्त विद्युत उपकेंद्र के निर्माण से संबंधित क्षेत्र के 12 ग्रामों के लगभग 1800 उपभोक्ताओं को लो वोल्टेज एवं विद्युत व्यवधान की समस्या से राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि नांदघाट के अंतिम छोर पर स्थित ग्राम खपरी, केशला, चिरैया, भदरली, घोघराली, सेनगांव, कंहरपुर, मल्दा, खमरिया, मूठपुरी और आसपास के क्षेत्र को अब निर्बाध विद्युत आपूर्ति मिलेगी।

Related Articles

उन्होंने कहा है कि कंपनी अपने कार्यक्षेत्र के सभी बिजली उपभोक्ताओं को पर्याप्त वोल्टेज पर गुणवत्तापूर्ण और निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कटिबद्ध है। इसी दिशा में पूरे कंपनी कार्यक्षेत्र में निरंतर उपभोक्ता सुविधाओं का विस्तार और विद्युत प्रणाली सुदृढ़ीकरण के कार्य किये जा रहे हैं। श्री जामुलकर ने निर्धारित समय में कार्य पूर्ण करने के लिए अधीक्षण अभियंता श्री सलिल कुमार खरे, कार्यपालन अभियंता श्री जलालुद्दीन, श्री जे.जगन्नाथ प्रसाद एवं श्री जे.एस.भटनागर, सहायक अभियंता श्री मनीश अग्रवाल, श्री सी.एल.वर्मा, भानुप्रताप पटेल एवं जयकुमार ठाकुर तथा कनिष्ठ अभियंता श्री अनिल चन्द्राकर सहित उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button