फिल्म जगत

‘नाटू-नाटू’ के लिए अवॉर्ड लेते हुए इमोशनल हुए MM Keeravani

लॉस एंजिलिस
 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ। कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आयोजित इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भारतीय फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड मिला है। संगीतकार एमएम कीरवणी ने ट्रॉफी ग्रहण की। गाने को एमएम कीरवणी ने कंपोज किया है। चंद्रबोस ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने गाने को अपनी आवाज दी है। एसएस राजामौली की सुपर हिट फिल्म RRR को इस साल के गोल्डन ग्लोब की दो श्रेणियों में नामांकित किया गया था।

 खुशी से नम हुईं कंपोजर एमएम कीरावानी की आंखें

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में 'नाटू नाटू' सॉन्ग के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड लेना कंपोजर एमएम कीरावानी के लिए गर्व की बात है. गाने को अवॉर्ड मिलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दी. स्पीच देते हुए उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए, आखिर उन्होंने इस गाने को बनाने में जो मेहनत की थी, वो पूरी तरह से रंग लाई है.

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली, एनटीआर जूनियर और संगीतकार एम.एम. कीरावनी हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में राम चरण ने लिखा, "और हम गोल्डन ग्लोब जीत गए।"#ssrajamouli

'आरआरआर', सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म थी, जिसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस शामिल हैं।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button