देश

उग्रवादियों ने पोकलेन मशीन को फूंका; 5 कर्मियों से जमकर मारपीट; कहा-अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो

टंडवा (चतरा)
 तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) उग्रवादियों ने मंगलवार की मध्य रात्रि टंडवा थाना क्षेत्र में जमकर आतंक मचाया। उग्रवादियों ने शिवपुर-कठौतिया रेलवे निर्माण कार्य में लगी पोकलेन को फूंक दिया। इतना ही नहीं, उग्रवादियों ने निर्माण कार्य से जुड़े पांच कर्मियों को जमकर पिटाई की। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार एक दर्जन हथियार बंद उग्रवादी बैधविघा-फुलवरिया निर्माणकार्य स्थल पहुंचे और कर्मियों को अपने कब्जे में लेकर मशीन में डीजल छिड़क कर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के उपरांत बदमाश फरार हो गए।

इस दौरान संगठन के सबजोनल कमेटी की ओर से एक हस्तलिखित पर्चा छोड़ा गया है। पर्चा में जमीन दलाल, कोल माफिया, एनटीपीसी ट्रांसपोर्टरों समेत अन्य निर्माण एजेंसियों को चेताया गया है। पर्चे के माध्यम से उग्रवादियों ने कहा कि संगठन के बगैर अनुमति के कार्य किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। उग्रवादियों ने आईएससी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के कंपनी का (पोकलेन ) मशीन को आग के हवाले किया है।

Related Articles

घायलों का टंडवा अस्पताल में चल रहा इलाज
बदमाशों की पिटाई से घायल हुए वर्करों का टंडवा अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर घटना के बाद एसडीपीओ शंभूनाथ सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर विजय सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया है।
इधर, उग्रवादियों की धर पकड़ को लेकर पुलिस की टीम छापामारी कर रही है। वहीं, क्षेत्र के लोग वारदात के बाद दहशत में हैं।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button