फिल्म जगत

सड़क हादसे में घायल हुए ‘पुष्पा 2: द रूल’ के कई कलाकार

मुंबई

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’  की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच फिल्म की टीम को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म के आर्टिस्ट को शूटिंग से ला रही एक बस का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें कई कलाकार घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। घटना तेलंगाना के नालगंदा जिले के नारकेटपल्ली की बताई जा रही है। फिल्म की टीम को लेकर जा रही एक बस नारकेटपल्ली में एक अन्य बस से टकरा गई।

बस में सवार फिल्म की टीम के कई सदस्य इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं और कुछ को मामूली चोटें आई हैं। दुर्घटना के तुरंत बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि दूसरी बस आरटीसी की थी, जिसमें कोई तकनीकी खराबी आने के बाद ड्राइवर ने सड़क किनारे रोक दी थी। दूसरी ओर ‘पुष्पा 2’ की टीम की बस के ड्राइवर ने आरटीसी की बस पर ध्यान नहीं दिया और वह उससे टकरा गई। ‘पुष्पा 2 : द रूल’ की बस टीम मेंबर्स को शूटिंग से लेकर लौट रही थी।

बात ‘द रूल’ की करें तो इस फिल्म का निर्माण करीब 450 करोड़ रुपए में किया जा रहा है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। उनके अलावा फहाद फाजिल और मोहनलाल भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि दिग्गज स्टार जगपति बाबू की भी फिल्म में एंट्री हुई है। खुद जगपति बाबू ने इस बात की पुष्टि कर दी थी और उन्होंने अपने किरदार को चैलेंजिंग बताया था।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button