बाज़ार

मणप्पुरम फाइनेंस ने डिजिटल ऋण ऐप पेश किया

कोच्चि
 केरल की कंपनी मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड ने बढ़ते डिजिटल ऋण बाजार का लाभ उठाने के लिए एक नया डिजिटल ऋण ऐप 'मा-मनी' पेश किया है।

कंपनी ने बयान में कहा कि इस ऐप को पेश करने का उद्देश्य ग्राहकों को मणप्पुरम फाइनेंस के सभी वित्तीय उत्पादों को एक साथ उपलब्ध कराना है।

डिजिटल गोल्ड लोन क्षेत्र की अग्रणी कंपनी को उम्मीद है कि नया ऐप उसे अपने डिजिटल कारोबार और पहुंच को बढ़ाने में मदद करेगा।

कंपनी ने कहा कि यह ऐप मुख्य रूप से दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों के लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

 

एआईएसएटीएस का नोएडा हवाई अड्डे पर कार्गो हब के लिए यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट से करार

 एयर इंडिया की संयुक्त उद्यम कंपनी एआईएसएटीएस और यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राइवेट लि. ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बहु-मॉडल कार्गो हब के लिए रियायती करार पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस हवाई अड्डे का अभी निर्माण चल रहा है।

इस करार के तहत एयर इंडिया एसएटीएस एयरपोर्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (एआईएसएटीएस) कार्गो हब का डिजाइन, निर्माण, वित्तपोषण और परिचालन करेगी। इसे 87 एकड़ जमीन पर बनाया जाएगा और इससे देश के विनिर्माण केंद्रों से विभिन्न स्थानों के लिए एक तेज और सुविधाजनक अंतरमॉडल संपर्क उपलब्ध होगा।

इस सुविधा के माध्यम से एआईएसएटीएस का लक्ष्य भारत के लॉजिस्टिक्स क्षेत्र को एक माल प्रसंस्करण और परिवहन ग्रिड प्रदान करना है। इससे लॉजिस्टिक्स की लागत में उल्लेखनीय कटौती हो सकेगी और बाधारहित संयोजन के लिए प्रक्रियाओं को सुसंगत किया जा सकेगा।

एआईएसएटीएस के चेयरमैन निपुन अग्रवाल ने कहा, ''नोएडा में कार्गो हब उत्तर भारत के लिए सही समय पर माल ढुलाई सुविधाएं प्रदान करने में अभिन्न भूमिका निभाएगा। साथ ही यह देश के लॉजिस्टिक्स और हवाई ढुलाई क्षेत्रों के बुनियादी ढांचे, मूल्यवर्धित सेवाओं के साथ तालमेल में भी मदद करेगा। इससे लागत दक्षता की स्थिति भी सुधरेगी।

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button