सेहत

शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन?

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए कलाकारों में से एक हैं। इन दिनों वह हर तरफ छाए हुए हैं। अभिनेता आजकल अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन कार्तिक को लेकर एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक के घुटने में चोट लग गई है, हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेता आइस से भरी बकेट में पैर डाले हुए बैठे हैं, लेकिन उन्होंने इसको आइस बकेट चैलेंज बताया है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वह अपने घुटने की सिंकाई करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा- 'घुटने टूट गए…आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरू होता है'। दरअसल कार्तिक आर्यन के घुटने में चोट आई है और इस बात की जानकारी वह खुद सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि एक्टर आईस से भरी बकेट में बायां पैर डाले हुए बैठे हैं, साथ ही उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता की इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा सकता है कि उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। कार्तिक के घुटने में हल्की चोट आई है। ये शूटिंग के दौरान खिंचाव भी हो सकता है। हालांकि फैंस अभिनेता के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म शहजादा में अभिनेता ने प्रोड्यूसर भी बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि 'शहजादा' को बनाने के लिए पर्याप्त बजट नहीं था। यदि कोई प्रोड्यूसर नहीं मिलता तो फिल्म ठप पड़ जाती।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button