फिल्म जगत

मेल एक्टर्स के बराबर पैसे लेने वाली इकलौती अभिनेत्री हूं : कंगना रनौत

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि मेल एक्टर्स के बराबर पैसे लेने वाली वह इकलौती अभिनेत्री हैं।

कंगना रनौत का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री की पहली फीमेल एक्टर हैं जिन्हें पुरुष अभिनेताओं के बराबर फीस मिलती है। कंगना ने कहा कि जहां एक तरफ वे बराबरी के लिए लड़ती हैं वहीं कुछ बड़ी अभिनेत्रियां फ्री में फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो जाती हैं। ऐसा वे इसलिए करती हैं कि जिससे उनका रोल किसी और न मिल जाए।

कंगना ने कहा कि मेरे आने से पहले महिला अभिनेत्रियां इस पुरुषवादी सोच के दायरे में रहकर काम करती थीं। सबको बराबर पैसे मिले, इसके लिए सबसे पहले मैंने आवाज उठाई थी। मैंने देखा कि कुछ ए लिस्टर्स अभिनेत्री फ्री में काम करने को भी तैयार हैं।उन्हें इनसिक्योरिटी रहती थी कि कही उनका रोल किसी डिजर्विंग आदमी के पास न चला जाए। इसके बाद मीडिया में फेक आर्टिकल्स छपते हैं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा रुपए चार्ज किए।'

पारिवारिक शो 'ये मेरी फैमिली' लखनऊ पर आधारित

 अमेजन मिनी टीवी पर एक पारिवारिक ड्रामा शो 'ये मेरी फैमिली' में उत्तर प्रदेश की राजधानी और नबावों के नाम से प्रसिद्ध लखनऊ शहर की संस्कृति, सभ्यता और वहां के वातावरण में घुली खूबसूरती को दिखाया गया है।

इस शो के माध्यम से सभी सर्दियों के मौसम में उस शहर में पहुंच जाते हैं, जहां दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। इस शो में प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री जूही परमार, हेतल गाडा और अंगद राज अभिनीत, लोकप्रिय टीवी अभिनेता एवं कॉमेडियन राजेश कुमार और अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे हैं। राजेश कुमार 90 के दशक के पिता संजय अवस्थी के पात्र में ढले हुए हैं।

राजेश ने इस शहर की सादगी और 90 के दशक की पुरानी यादों को साझा किया। उन्होंने कहा कि जब इस शो को करने का उनके पास ऑफर आया, तो उन्होंने बिना देरी किए हां कर दिया।

राजेश ने कहा, “यह कहानी सबसे अलग इसलिए है, क्योंकि इसे बहुत सरलता से शूट किया गया है और बहुत ही सरलता से निष्पादित किया गया है। प्रदर्शन सरल है, पात्र सरल हैं। जब आपके आस-पास हर तरह का काम हो रहा हो, तो इसके लिए एक शब्द है। यह 'असाधारण' है। इसका मतलब है कि आप इस ग्रह के सबसे सरल व्यक्ति हैं। तो, यह वास्तव में असाधारण है।”

राजेश ने अपने किरदार के बारे में बताया कि दर्शक उन्हें एक विशिष्ट लेकिन भरोसेमंद अवतार में देखेंगे। उन्होंने कहा, “एक चरित्र के रूप में, निश्चित रूप से, आप मुझे एक अलग तरीके से देखेंगे जहां मैं कुछ करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं सहज हूं।” द वायरल फीवर द्वारा निर्मित यह सीरीज अमेज़न मिनी टीवी पर उपलब्ध है।

 

 

 

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button