फिल्म जगत

जेनिफर विंगेट ने अपने तलाक पर कई साल बाद तोड़ी चुप्पी

मुंबई

 साल 2014 आते-आते करण सिंह ग्रोवर टीवी की दुनिया में 14 साल का सफर तय कर चुके थे. करण ने 14 साल में टीवी की दुनिया में खास स्टार्डम पा ली थी। अपने शॉर्प लुक और बेहतरीन बॉडी के साथ दिल पर चोट करने वाली आवाज में एक्टिंग करते करण की लाखों फैन फॉलोइंग है। 2015 में करण ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म अलोन  के जरिए फिल्मों में कदम रखा।

फिल्म की शूटिंग 1 साल पहले ही शुरू हो चुकी थी. खास बात ये है कि करण ने इस फिल्म मिलने के ठीक 2 साल पहले 2012 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी। अलोन फिल्म की शूटिंग के दौरान करण शादी-शुदा थे। इसी दौरान करण की बिपाशा के साथ रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी। इसी दौरान जेनिफर विंगेट ने तलाक की अर्जी दे दी और दोनों का तलाक हो गया।

 तलाक के बाद ये भी खबरें सामने आईं कि करण सिंह ग्रोवर का बिपाशा के साथ अफेयर ही दोनों के तलाक की वजह बना। अलोन फिल्म के बाद बिपाशा बसु ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। अपने रिश्ते के टूटने पर जेनिफर विंगेट भी खुलकर बात कर चुकी हैं। जेनिफर विंगेट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, ह्यशादी को एक असफल नाम देना मेरे हिसाब से नाइंसाफी होगी। हम जिसके लिए बहुत कोशिश करते हैं उसे बचाए रखने की मंशा रखते हैं तो असफल शब्द इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। हमारी शादी में जो भी हुआ उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है, ठीक वैसे ही जैसे मुझे अपनी जिंदगी में किसी चीज का पछतावा नहीं होता। मैं अपनी शादी को कोई गलती भी नहीं कहना चाहती।

हम दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और मैं कोई कड़वी याद नहीं रखना चाहती। शादी में रहना मेरे लिए काफी भावनाओं से भरा है। इसका पूरा अनुभव काफी अनोखा रहा। कई बार मैं अपनी भावनाओं के सामने घुटने पर नजर आई। लेकिन मेरे साथ मेरा परिवार और मेरे दोस्त हमेशा खड़े रहे। करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट दोनों ही टीवी की दुनिया के सुपरस्टार हैं।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button