फिल्म जगत

रोमांटिक पक्ष को टटोलना मेरे लिए खास अनुभव था: जय भानुशाली

मुंबई

प्यार की एक दिलकश दास्तान पेश करता सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘हम रहें ना रहें हम’ इस समय एक बड़े दिलचस्प मोड़ पर आ पहुंचा है, जहां शिवेंद्र (जय भानूशाली) और सुरीली (टीना दत्ता) के बीच प्यार का सफर शुरू हो चुका है।

पिछले हफ्ते दर्शकों ने देखा कि शिवेंद्र अपनी मां दमयंती (किट्टू गिडवानी) की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर उनके सामने यह कबूल करता है कि उसे सुरीली से प्यार है। इस हफ्ते शिवेंद्र एक और बड़ा कदम उठाएगा, जहां वो सबके सामने सुरीली के लिए अपने प्यार का इजहार करेगा और उससे वादा करेगा कि चाहे जिÞंदगी में कितनी भी मुश्किलें क्यों ना हो, वो हमेशा उसका साथ निभाएगा। दोनों इस उम्मीद में एक दूसरे का हाथ थाम लेते हैं कि इससे उनकी अलग-अलग दुनिया के बीच का फासला मिट जाएगा। सुरीली मुंबई के टूर पर भी जाएगी, जहां आम और खास का यह फर्क खत्म हो जाता है।

शाही बारोट खानदान की जिदगी में आए इस अनजाने मोड़ को लेकर जय भानुशाली, जो शिवेंद्र का रोल निभा रहे हैं, बताते हैं, प्यार में होने का एहसास हमेशा ही खुशनुमा होता है। इस शो के वर्तमान सीक्वेंस में शिवेंद्र और सुरीली एक दूसरे से गहराई से जुड़ते जा रहे हैं, जहां वो एक पल भी एक दूसरे से जुदा नहीं रह सकते। शिव सुरीली से वादा करता है कि वो हर सुख-दुख में उसका साथ निभाएगा, और आगे बढ़कर उससे वो तीन जादुई शब्द ‘आई लव यू’ कहता है। अपने रोमांटिक अंदाज को सामने लाना मेरे लिए बेहद खास अनुभव था। लेकिन इस फैसले के चलते आगे बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसे देखकर दर्शक भी हैरान रह जाएंगे।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button