उत्तर प्रदेश

गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों की गुंडागर्दी, रोगी को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा; अधमरा कर छोड़ा

गोरखपुर
बीआरडी मेडिकल कालेज में जूनियर डाक्टरों ने गुरुवार को एक रोगी को पीटकर अधमरा कर दिया। डिस्चार्ज करने का अनुरोध करने पर पहले उन्होंने गाली दी, विरोध करने पर रोगी को कमरे में बंद करके पीटा। पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। स्वजन ने गुलरिहा थाने में डाम् अल्का सिंह व आठ जूनियर डाक्टरों के खिलाफ तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

यह है मामला
देवरिया के कपरवार के रहने वाले संदीप सिंह की तबीयत बुधवार की रात खराब हो गई। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में उन्हें मेडिसिन वार्ड नंबर 11 में बेड नंबर 65 पर भर्ती किया गया। गुरुवार को दोपहर दो बजे रोगी ने जूनियर डाक्टर से डिस्चार्ज करने की बात कही तो वह मना कर दिए। इसके बाद उनकी पत्नी अंकिता सिंह ने डिस्चार्ज के लिए अनुरोध किया तो जूनियर डाक्टर गाली देने लगे।
 

ड्यूटी रूम में बंदकर बेरहमी से रोगी को पीटा

इस पर रोगी ने विरोध किया तो उन्होंने कई जूनियर डाक्टरों को फोन करके बुला लिया और ड्यूटी रूम में ले जाकर आधा दर्जन से अधिक जूनियर डाक्टरों ने मारा पीटा। अंकिता सिंह का कहना है कि मेरे पति को वे तब तक मारते रहे जब तक मेरे पति अधमरा नहीं हो गए। इसके बाद कागज पर जबरदस्ती लिखवाया कि मैंने महिला डाक्टर के साथ छेड़छाड़ की है। रोगी कुशीनगर के डीपीआरओ आफिस में अकाउंटेंट है और पत्नी जेडीएस इंटरमीडिएट कालेज, पडरौना में शिक्षक हैं।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button