छत्तीसगढ़

कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड ने घर में लगाई फांसी

धमतरी

ग्राम रुद्री के सिंचाई कालोनी में रहने वाले होमगार्ड प्रेमलाल सिन्हा जो कि कलेक्टर बंगले में तैनात था ने बुधवार को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल पाया है, पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बोरसी मगरलोड निवासी वासुदेव सिन्हा पुत्र प्रेमलाल सिन्हा (31) सिंचाई कॉलोनी गंगरेल क्वाटर नंबर ए/5 में निवासरत था। उसकी ड्यूटी कलेक्टर बंगला में थी और घर में पत्नी काजल एवं दो पुत्री एक लगभग पांच वर्ष, दूसरी लगभग ढाई वर्ष है के साथ रहता था। बीती रात में पत्नी अपने बच्चों के साथ बाहर चबूतरे में पड़ोसी महिलाओं के साथ बैठी थी। रात दस बजे कमरे में लगे पंखे में कपड़े का फंदा बनाकर प्रेमलाल ने आत्महत्या कर ली। थोड़ी देर बाद जब घर के लोग अंदर पहुंचे तब वे अंदर का मंजर देखकर दंग रह गए। तुरंत इसकी सूचना रुद्री थाना में दी गई।

रुद्री थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल घटना की विवेचना की जा रही है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button