खेल

धोनी घुटने के टेस्ट कराने के लिए जाएंगे मुंबई, IPL में रहे थे परेशान

नई दिल्ली

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का फाइनल जीता है। टीम अभी तो सेलिब्रेशन में जुटी होगी, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द मुंबई जाएंगे और अपने घुटने के कुछ टेस्ट कराएंगे, क्योंकि वे इस घुटने से पूरे सीजन में परेशान रहे थे। कई बार आईपीएल 2023 के दौरान उनको दर्द में देखा गया था, जब वे विकेटकीपिंग कर रहे थे। मैच के बाद वे ट्रीटमेंट भी लेते थे।  

सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्वीकार किया कि धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को आईपीएल 2023 के दौरान कई बार लंगड़ाते हुए भी देखा गया था। आईपीएल 2023 में चेन्नई के आखिरी होम गेम के बाद एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के लैप ऑफ ऑनर के दौरान वे नी कैप पहने नजर आए थे।

इस बीच रेवस्पोर्ट्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि CSK के कप्तान धोनी घुटने की चोट से संबंधित कई परीक्षणों के लिए इस सप्ताह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने वाले हैं। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने 29 मई सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 के फाइनल में जीत दर्ज कर अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता।

क्या धोनी खेलेंगे IPL 2024 में?

सवाल था कि क्या एमएस धोनी आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे? इसका जवाब उन्होंने फाइनल के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में दिया और कहा कि फैंस के इसी प्यार की वजह से एक गिफ्ट के रूप में अगला सीजन खेलेंगे। हालांकि, अभी उसमें समय है और वह देखेंगे कि उनकी बॉडी कैसी है और चोट कैसी है। अगले साल फाइनल मैच चेन्नई में खेला जा सकता है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button