छत्तीसगढ़

सीजीपीएससी ने सिविल सर्विस मेंस में आवेदन की तारीख बढ़ाई, आज अंतिम दिन

रायपुर

सीजीपीएससी ने सिविल सर्विस मेंस के आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। अब अभ्यर्थी 30 मई तक आवेदन कर करेंगे। इससे पहले सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के आवेदन की तारीख 27 मई को ही खत्म हो चुकी थी। लेकिन अभ्यर्थियों ने आयोग से अनुरोध किया था, वो अलग-अलग वजहों से अपना आवेदन नहीं भर पाये हैं, जिसके बाद आयोग ने अभ्यर्थियों को आखिरी मौका देते हुए 30 मई तक आवेदन भरने की सीमा दी है।

आवेदन के लिए आयोग ने आज शाम 4 बजे से पोर्टल को ओपन कर दिया है, जो कल शाम 4 बजे तक खुला रहेगा। हालांकि आखिरी पलों में जो अभ्यर्थी आवेदन भर रहे हैं, उन्हें आवेदन पत्र में सुधार का कोई मौका नहीं दिया जायेगा। ऐसे में अभ्यर्थी को पूरे ध्यान से अपना आवेदन भरना होगा।

उल्लेखनीय हैं कि पीएससी ने 210 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया था, जिसके लिए प्रारंभिक परीक्षा 28 जिला मुख्यालयों पर 12 फरवरी को आयोजित की गयी थी। प्रारंभिक परीक्षा के बाद मुख्य परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों को पहले 18 मई से 25 मई तक आवेदन भरने का मौका दिया गया था, उसके बाद 26 मई को फिर पोर्टल खोला गया और 27 मई तक आवेदन का मौका दिया गया, लेकिन उसके बाद भी कुछ अभ्यर्थी आवेदन नहीं भर पाये, जिसके बाद अभ्यर्थियों को 30 मई तक का मौका दिया गया है।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button