उत्तर प्रदेश

कार सवार बदमाशों ने महिला लेखपाल को अगवा कर कूच दिया सिर, चित्रकूट में फेंकी लाश

प्रयागराज 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली एक महिला लेखपाल की कौशांबी से कार सवार बदमाशों ने अगवा कर सिर कूच दिया। हत्या के बाद आरोपियों नें चित्रकूट में सड़क किनारे लाश फेंक कर भाग गए। रविवार को महिला की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद मृतका के भाई और बेटे ने चित्रकूट जाकर सोमवार को शव की शिनाख्त की। दूसरी तरफ हत्या की जानकारी मिलने पर कौशाबी में तहसील कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पुलिस हत्या और शव ठिकाने लगाने की धाराएं बढ़ाते हुए इस मामले में हर एंगल से जांच में जुट गई है। 

चित्रकूट जिले के राजापुर से सटे मझगांव निवासी किरन रुपौलिहा (50) अपने बेटे शौर्यजीत और बेटी दीपांक्षी के साथ प्रयागराज स्थित राजरूपपुर (बुद्धबिहार आवास कॉलोनी) में रहती थी। किरन के पति कृष्ण कुमार रुपौलिहा कौशांबी के चायल में चकबंदी लेखपाल के पद पर कार्यरत थे। साल 2012 में पति की मौत हो गई जिसके बाद साल 2018 में किरन की मृतक आश्रित में चकबंदी लेखपाल के पद पर नियुक्ति हुई थी। शनिवार को किरन कार्यालय के लिए निकली थी लेकिन इसके बाद से पता नहीं चला। रविवार को किरन के बेटे शौर्यजीत ने कौशांबी के पिपरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस कॉल डिटेल की मदद से जांच कर रही थी। उनकी आखिरी लोकेशन चायल में मिली थी। इस बीच चित्रकूट में महिला का शव मिलने की सूचना तों किरन के बेटे शौर्यजीत समेत अन्य लोगों ने शव की शिनाख्त की थी।
 
लेखपाल किरन रुपौलिहा की हत्या के मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की। पुलिस को फुटेज की मदद से संदिग्ध कार नजर आई है। उसी कार से महिला लेखपाल का अपहरण कर हत्या की गई है। एसपी कौशाम्बी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस को कुछ क्लू मिले हैं। पुलिस की तीन टीमें छापामारी कर रही हैं।
 

Related Articles
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button