फिल्म जगत

टीवी शो ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ से एक बुरी खबर सामने आ रही है

मुंबई

मंगलवार 30 मई को टीवी सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' के सेट पर आग लग गई है। इस शो का सेट थाणे के मीरा रोड पर स्थित है। आशी सिंह और शगुन पांडे इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं। अब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, कमरे में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट होने के कारण ये हादसा हुआ है। कमरा जलकर राख हो गया। वहीं, कैमरे और अन्य प्रोडक्शन इक्विपमेंट्स को सेट के बाहर ट्रांसफर कर दिए गया। फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। साथ ही शॉर्ट सर्किट कैसे हुआ, इसकी भी जांच की जा रही है। जिससे ऐसी घटना दोबारा न हो।

'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' फेम आशी सिंह ने 'पिंकविला' को सेट पर आग लगने की बात कंफर्म की है। साथ ही सेट की कंडीशन कैसी है, इस बारे में भी अपडेट दिया है। 25 साल की एक्ट्रेस ने बताया है कि सभी ठीक और अच्छे हैं। सरकार उर्फ सुशील सिंह के मेकअप रूम में छोटी-सी आग लगी थी और उससे उसकी हालत एकदम खराब हो गई थी। सभी लोग सुरक्षित हैं क्योंकि कोई भी उस रूम में नहीं था। सभी सेट पर थे। फिलहाल हमने शूटिंग शूरू कर दी है। परेशान होने वाली कोई बात नहीं है।

'मीत' में क्या ट्रैक चल रहा है?
'मीत' शो के बारे में बात करें तो इसमें अभी एक्ट्रेस ने चीकू को किडनैपर्स से बचाया था। बाद में मीत को पता चलता है कि ये उसका खोया बेटा है। लेकिन दूसरी तरफ शगुन सरकार हाउस आकर बताता है कि उसने चीकू को गोद ले लिया है। और उसके साथ यूएस जाने का फैसला किया है। अब देखना ये है कि क्या मीत अपने बिछड़े हुए बेट से मिल पाते हैं या एक बार फिर दोनों अलग हो जाएंगे। ये तो एपिसोड देखने के बाद ही मालूम होगा।

'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर हादसा
इसके पहले 'गुम हैं किसी के प्यार में' सेट पर आग लगी थी। घटना 10 मार्च, 2023 की है। जब सेट पर हजार लोग मौजूद थे। आग इतनी भयंकर थी कि 'ये तेरी मेरी डोरियां' और 'अजूनी' भी इसके लपेटे में आ गया था। बताया गया था कि उस दौरान सेट पर बच्चों का सीन शूट हो रहा था। यूनिट मेंबर ने बताया कि एक ब्लास्ट वाला सीन शूट किया जा रहा था, जिसमें एक घर में आग लग जाती है। उस सीन में बच्चों का शॉट किया जा रहा था, जिन्हें बचाने के लिए शो के एक्टर्स घर में घुसते हैं। लेकिन अचानक ही आग बुरी तरह फैल गई और पूरे सेट को निगल लिया।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button