मध्यप्रदेश

जबलपुर में शराब पीने से रोका तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कर दी हत्या, पसली और जांघ में चाकू से किए तीन वार

 जबलपुर

 जबलपुर में स्कूटर के आसपास भीड़ लगाकर शराब पीने से रोकने के लिए चार लोगों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना घमापुर थानाक्षेत्र में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को हुई। मृतक की पहचान नवीन शर्मा के रूप में हुई है। बदमाशों ने नवीन पर चाकू से करीब आधा दर्जन वार किए और मौके से फरार हो गए।

घमापुर थाने के प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि 42 वर्षीय आईटी पेशेवर रविवार रात अपने दोस्त के साथ स्कूटर पर दशहरा देखने कांचघर गया था। उन्होंने बताया कि शर्मा जब देर रात करीब तीन बजे अपना स्कूटर लेने लौटा तो उसने देखा कि चार लोग उसके वाहन के चारों ओर इकट्ठा होकर शराब पी रहे थे। अंधवान ने बताया कि नवीन ने स्कूटर की सीट पर रखे शराब के गिलास हटाने को कहा, जिसके बाद आरोपियों ने बहस शुरू कर दी।

Related Articles

घमापुर थाने के प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि चारों लोगों ने नवीन पर हथियार से करीब आधा दर्जन वार किये और मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नवीन को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले के संबंध में पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

चोरी के शक में नाबालिगों को बांधकर घुमाया
वहीं छतरपुर जिले में चोरी के संदेह में तीन नाबालिगों को बांधकर परेड कराने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को पुलिस ने तीन नाबालिगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। इन तीनों को रस्सी से बांधकर हरपालपुर कस्बे में घुमाया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने और नाबालिगों में से एक की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार शाम को कैलाश द्विवेदी और देव परमार के साथ अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button