मध्यप्रदेश

सागर : त्योहारों पर पुलिस फोर्स की तैनाती के अतिरिक्त, सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन कैमरों की मदद से निगरानी की जाएगी

सागर

आगामी त्योहार अनंत चतुर्दशी और ईद मिलादुन्नबी को लेकर सागर पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार है। जनता का विश्वास कानून व्यवस्था पर कायम रहे इसके लिए सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। त्योहारों पर पुलिस फोर्स की तैनाती के अतिरिक्त, सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन कैमरों की मदद से निगरानी की जाएगी। पुलिस की तकनीकी टीम तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी नजर रखेगी।

पुलिस अधीक्षक सागर विकास कुमार शाहवाल के निर्देशन में सागर पुलिस आगामी त्योहार, अनंत चतुर्दशी और ईद मिलादुन्नबी को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है। शहरवासियों में सुरक्षा और शांति का भाव सुदृढ़ करने और पुलिस की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का संदेश देने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में शुक्रवार की शाम पुलिस फोर्स द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

Related Articles

यह फ्लैग मार्च थाना कोतवाली से प्रारंभ होकर पूरे शहर में निकाला गया। फ्लैग मार्च में उप पुलिस अधीक्षक यातायात, शहर के थानों के थाना प्रभारी, थानों और पुलिस लाइन का बल शामिल हुआ। पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न पंडाल आयोजकों से समन्वय और शांति समितियों की बैठक लेकर कार्य योजना भी तैयार कर ली गई है। इन त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस के फिक्स पिकेट्स लगाए जाएंगे। पुलिस के मोबाइल व्हीकल और बाइक पार्टी द्वारा सतत पेट्रोलिंग की जाएगी। इसके अतिरिक्त, सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन कैमरों की मदद से सम्पूर्ण क्षेत्र की निगरानी की जाएगी। पुलिस की टीम विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी नजर रखेगी। यदि कोई आपत्तिजनक पोस्ट की जाती है, तो सागर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

KhabarBhoomi Desk-1

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button